Type Here to Get Search Results !

Latest Mahakal Status in Hindi || महाकाल स्टेटस , शायरी


हेलो दोस्तों आप सभी का Best Diary Ki Shayari ब्लॉग पर स्वागत है। आज हम आप के लिए एक और शानदार और Latest Mahakal Status लेकर आये है। हम उम्मीद करते है की आप को ये mahakal shayari, और mahakal status जरूर पसंद आएंगे। आप सभी ने हमारी पिछली पोस्ट Joking ShayariIndependence day, और  Rose Day Shayari को बहुत पसंद कियाइसी तरह आप हमारी पोस्ट को पढ़े और अपनी राय दे आपकी राय हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण है। 

इस पोस्ट पर आप को mahakal new status, mahakal status, mahakal status for whatsapp, mahakal shayari, latest mahakal status in hindi इस प्रकार की शायरी मिलेंगी। 

Latest Mahakal Status in Hindi

Latest Mahakal Status in Hindi

महाकाल लगाते हैं नैया को पार,
इनकी रहमत हो तो होता है हर सपना साकार,
किसी की क्या औकात जो हमें आंख दिखा सके,
महाकाल के भक्तों को यूंही झुका सके।



काल भी डरता है महाकाल से,
क्योंकि महाकाल का रूप विकराल है,
हम भी महाकाल के दीवाने हैं गुरु,
इन्हीं पर जिंदगी खत्म है मेरी और इन्हीं से शुरू।



शिव को पूजे दुनिया सारी,
करते हैं यह नंदी की सवारी,
दम लगता है महाकाल के भक्तों को डराने में,
किसी में हिम्मत नहीं हमें झुकाने की।



महाकाल को चाहते हैं जी जान से,
उनकी भक्ति में मगन रहते हैं शान से,
किसी की महफिल हम सजा या नहीं करते,
हम महाकाल के भक्त हैं हर किसी की महफिल में जाया नहीं करते।



भोलेनाथ जब डमरू बजाते हैं,
अच्छे-अच्छो को नचा देते हैं,
अगर आ जाए गुस्सा भोलेनाथ को,
अच्छे-अच्छो को रास्ते पर ला देते हैं।



प्रभु की लीला अपरंपार,
सबसे अनोखा रूप और अनोखा श्रंगार,
मुझे भाता है भोलेनाथ का रूप विकराल,
क्योंकि नाम है इनका कालों के काल महाकाल।



mahakal new status

मैं भोलेनाथ का दीवाना हूं,
दुनिया की हर खुशी हर गम से अंजाना हूं,
मस्त रहता हूं महाकाल की मस्ती में,
चाहे फिर कहीं भी आग लगी हो बस्ती में।



भोलेनाथ का रूप भयंकर बन जाता है,
जब उनका तीसरा नयन खुल जाता है,
समझ लेना इन्ही की भक्ति में लीन रहता हूं,
और इन्हीं की महिमा और प्रभु में विलीन रहता हूं।



जिंदगी मौत से परे है मेरीभक्ति,
इसी में बसती है संपूर्ण शक्ति,
किसी में इतना साहस कहा जो मुझे चुनौती दे जाए,
हम तो वह है जो उसे भरी महफिल में मौत का नजारा दिखलाएं।



प्यार करते हैं महाकाल से,
भक्त हैं कालों के काल महाकाल के,
हमारे आगे कोई टिक नहीं पाता है,
जहां से महाकाल के भक्तों का काफिला दिख जाता है।



जो कहते हैं वह करके दिखा देते हैं,
अच्छे अच्छों की अकड़ ठिकाने पर ला देते हैं,
शिव भक्त हैं हम दीवानगी दिखा देते हैं,
जो ना माने उसे उजाले में भी चांद तारे दिखा देते हैं।



mahakal status

महाकाल के आगे सर झुकाते हैं,
और सभी हमें सलाम ठोक जाते हैं,
मृत्यु की चिंता चांडाल करते हैं,
हमें और कुछ पता नहीं भक्ति महाकाल की करते हैं।



जंगल में वास है इनका,
हिमालय पर निवास है इनका,
पीते हैं भांग का प्याला,
इसीलिए तो है मेरा भोला बड़ा मतवाला।



इनके कंठ में विष समाया है,
इनकी लीला देख हर कोई चकमक आया है,
इनकी महिमा कोई समझ ना पाया है,
पर हम भक्तों पर रहता सदा इन का साया है।



हम महाकाल को दिल से चाहते हैं,
इनकी छवि को दिल और दिमाग में बसाते हैं,
किसी के आगे सर झुकाया नहीं करते,
अपने पथ पर अडिग रहते हैं घबराया नहीं करते।



इस मतलबी दुनिया को छोड़ कर,
मैंने लगन लगाई महाकाल की,
महाकाल का प्यार ही मेरी जिंदगी है,
यह धन दौलत मेरे किस काम की।



महाकाल की भक्ति में मस्त रहता हूं,
महाकाल का प्रसाद चिलम चढ़ाता हूं,
और मैं बुराई के लिए काल हूं,
मैं कालों के काल महाकाल का दास हूं।



जब मगन रहता हूं महाकाल की मस्ती में,
तब दूर रहता हूं दिखावे की बस्ती से,
बस महाकाल का नशा जहन में छाया है,
दुनिया वालों को किया अपने से पराया है।



mahakal status for whatsapp

नहीं मुझे दिलचस्पी धन दौलत में,
मुझे तो रहना भोले की चौखट में,
मुझे तो मोहब्बत है उनके नाम से,
इनको बसाना है हर एक सांस में।



हमसे अकड़ दिखाना नहीं,
ये बात दोबारा कहेंगे ये समझना नहीं,
हम महाकाल के भक्त हैं गलती से भी हमें मत लगा देना हाथ,
वरना तुम्हें पहुंचा देंगे सीधा शमशान घाट।



मैं नहीं मांगता महाकाल से घर का नजराना,
क्योंकि मेरा महाकाल है फकीरों का दीवाना,
बस उनके चरणों में है मेरा ठिकाना,
उन्होंने रखा है मुझे हर दुखों से बेगाना।



हम महाकाल के लाडले हैं किसी से डरा नहीं करते,
अगर हो सामने काल तो उसके सामने झुका नहीं करते,
क्योंकि मेरा बाबा कालों का काल महाकाल है,
वो काल से भी विकराल है।



बाबा की भक्ति का रंग मुझ पर इस कदर छाया है,
हर जगह मैंने महाकाल को पाया है,
कालों के काल मेरे गुरु है,
उन्हीं से अंत और उन्हीं से शुरू है।



mahakal shayari

हम शेर हैं कुत्तों की तादाद से डरा नहीं करते,
किसी की धमकियों से मरा नहीं करते,
हम महाकाल के भक्त हैं और आ जाता है हमें गुस्सा,
तो किसी को इतनी आसानी से बख्शा नहीं करते।



मेरे बाबा का श्रृंगार है निराला,
जिसे देख मन हो जाता शिवाला,
भोले बाबा से दिल से कहा तू आजा,
भोग में बनाया है तेरे लिए चिलम एकदम ताजा।



महाकाल की भक्ति से हम मशहूर हो गए,
महाकाल मेरे नसीब हो गए हैं,
उनके दरबार में जाकर हम बेहद अमीर हो गए।



महाकाल के भक्त को सताना आसान नहीं,
कोई नहीं है मेरे साथ ये समझना नहीं,
क्योंकि जहां हम अकेले होते हैं,
वह मेरे महाकाल मौजूद होते हैं।



महाकाल जब तांडव करते हैं,
तो धरती आसमान सब उनसे कपते हैं,
जब रूप विकराल हो जाता है,
तो काल भी इनसे डर जाता है।



latest mahakal status in hindi

महाकाल की भक्ति में जीता है,
भांग का प्याला पीता हूं,
जय महाकाल अपनी हर सांस में कहता हूं।



महाकाल की भक्ति में मैं रमा हूं,
मतलबी दुनिया में पल-पल जला हूं,
बस महाकाल की आस थी,
उनके दर्शन की प्यास थी।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad